आज के समय में मार्केट में फोल्डेबल फोन का चलन बहुत जोरों-शोरों से चल रहा है, लोग इसको खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग इस फोन के महंगे होने के कारण इसको खरीद नहीं सकते हैं।

लेकिन अब आपको परेशान नहीं होना पड़ेगा, क्योंकि अब टेक्नो (Tecno) ने अपने फैंटम वी फोल्ड (Phantom V Fold) पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिससे आपको ये फोन बहुत कम कीमत में आसानी से मिल जाएगा।

इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह से आप इस शानदार फोन को बहुत कम कीमत में कैसे खरीद सकते हैं। इसके अलावा हम आपको इस फोन में दिए जा रहे फीचर्स के बारे बताने जा रहे हैंय़

Tecno Phantom V Fold के स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले- आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन में आपको 7.85 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है, और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है। इसके अलावा इस फोन के डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है।

प्रोसेसर- इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000+ का चिपसेट प्रोसेसर दिया जा रहा है।

स्टोरेज- आपको बता दें कि कंपनी इस फोन में 12 जीबी की रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है।

कैमरा- इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको इसमें 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 50MP का 2x पोट्रेट कैमरा दिया जा रहा है। तो वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

बैटरी- कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है जो कि 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Tecno Phantom V Fold की कीमत
टेक्नो के इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स के बारें में बात करें तो इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आप अमेजन से 69,999 रुपए में मिल रहा है। इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत आपको ये फोन 10,000 रुपए के डिस्काउंट में मिल जाएगा।
डिस्काउंट के अलावा ग्राहकों को 27,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया रहा है। इसके साथ आप फोन को 3,394 रुपए के ईएमआई ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं।