नई दिल्ली। इन दिनों शादी का माहौल चल रहा है। हर जगह हरियाणवी गानों से लेकर भोजपूरी गानों में लोग झूमते नाचते नजर आ रहे है। जिनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। लेकिन इनके बीच हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी शादी का जश्न कापी तेजी से वायरल हो रहा हैं। हाल ही में पाकिस्तान में हुई एक शादी में शाहरुख के फेमस गाने ‘छैया छैया’ इन दिनों काफी सुर्खियों में है। क्योकि इस गाने में एक पाकिस्तानी युवक का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। देखते ही देखते यह वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया और लोगों ने डांसर्स की तारीफ में कई कमेंट किए।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ‘वेडिंग्स बाय सलमान’ के हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो में सभी लोग काले रंग की पोशाक  नजर आ रहे है जिसमें बीच में डांस करता युवक छैया छैया पर अपनी अदा से लोगों क ध्यान अपनी ओर खीचता नजर आ रहा है। इसके कैप्शन में लिखा है- लाइबा और मोमी। ये वीडियो ‘इंस्टा’ पर खूब पसंद किया जा रहा है और इसे अब तक करीब नौ हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

इस वीडियो में सबसे आगे बीच में खड़े एक शख्स ने अपने डांस से शादी का माहौल गी रंगीन कर दिया। उनके मदमस्त वीडियो को देख लोग उनके दीवाने हुए जा रहे है गाने की हर एक बीट पर उनका स्टेप्स लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। ‘इंस्टाग्राम’ यूजर ने उनकी सराहना करते नही थक रहे है।