नई दिल्ली। यदि आप किफायती कीमत के साथ दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं | जो इन Apple के आईफोन जैसे स्मार्टफोन को फीचर्स के मामले टक्कर देने के लिए तैयार है तो ऐसे में आपके लिए OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन एक अच्छा विकल्प साबित होगा। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने इस स्मार्टफोन को लाकर मार्केट में धमाल मचाई हुई है। वनप्लस के स्मार्टफोन को लोग बोहद ही पसंद करते हैं।  क्योंकि वनप्लस के स्मार्टफोन अपनी दमदार फीचर्स के साथ शानदार कैमरा के लिए जाने जाते है। इनके कैमरे DSLR और आईफोन जैसी कपंनियों को टक्कर देते कड़ी टक्कर देते हैं। ऐसे में वनप्लस कंपनी जल्द भारत में वनप्लस नॉर्ड 3 को लॉन्च कर सकती है। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले स्मार्टफोन के फीचर्स सामने आ गए हैं। तो आईये डालते हैं एक नजर..

वनप्लस नॉर्ड 3 के स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो वनप्लस नॉर्ड 3 का डिस्प्ले 6.7 इंच के होने की उम्मीद की जा रही है, जो फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन पर काम करेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 4,500mAh बैटरी हो सकती है। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने की उम्मीद है।

वनप्लस नॉर्ड 3 तीन कैमरे के साथ लैस है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का सोनी IMX766 सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर देखने को मिल सकता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। खबरों की मानें तो यह फोन जून के महीने तक लॉन्च किया जा सकता है। इस हैंडसेट की कीमत 30,000 रुपये हो सकती है।

आइए OnePlus Nord 2T के स्पेक्स पर एक नज़र डालते हैं। OnePlus Nord 2T में 6.43-इंच फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन नए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट से लैस है। इसके अलावा इसमें 12GB रैम और 256GB तक स्टोरेज दिया गया है। OnePlus Nord 2T में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी गई है।

OnePlus Nord 2T तीन कैमरे के सथ लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरी OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का सैकेण्डरी कैमरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यदि आप OnePlus को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो अभी आपके पास अच्छा मौका है। क्योंकि फ्लिपकार्ट सेल और अमेज़न सेल पर इन्हें आकर्षक ऑफर के साथ बेचा जा रहा है।

OnePlus 10 Pro 5G पर मिल रहे ऑफर्स

यदि आप OnePlus के OnePlus 10 Pro 5G के स्मार्टफोन को खरीदना चाह रहे है तो इसकी शोरूम कीमत डिवाइस के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 66,999 रुपये ई है। जिसे 7 फीसद के फ्लैट डिस्काउंट के साथ 61,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यदि आप खरीदारी के दौरान YES बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल जायेगा। आप इस फोन को अभी ही ऑर्डर कर दें, वरना आपके हाथ से यह ऑफर निकल जायेगा।