Oppo के फोन्स को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस कंपनी के फोन को लोग काफी पसंद करते हैं। इस कंपनी के फोन्स को लोग इसकी कैमरा क्वालिटी तथा बेहतरीन फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। Oppo ग्राहकों को लुभाने के लिए नए नए फीचर्स लगातार अपने फोन्स लांच करती रहती है।

यदि आप कम कीमत में Oppo का कोई 5G स्मार्टफोन लेने का विचार कर रहें हैं तो बता दें कि यह कंपनी अपने Oppo A79 5G फोन को आकर्षक ऑफर के तहत सेल कर रही है। जिसका लाभ उठाकर आप इस फोन को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Oppo A79 5G के फीचर्स

इसमें आपको 6.72 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी जाती है। इसकी कैमरा क्वालिटी काफी ज्यादा बेहतरीन है। बता दें कि इस फोन में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाता है। जिसके अंतर्गत आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का पोट्रेट कैमरा मिलता है। इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जा रहा है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek 6020 SoC चिप का उपयोग किया गया है।

Oppo A79 5G की स्टोरेज तथा बैटरी

इस फोन में आपको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाती है। इस फोन को आप ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 5000 एमएएच की बैटरी दी जाती है। जो की आपके फोन को लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। यह बैटरी 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम के तहत आपको मिलती है।

Oppo A79 5G के ऑफर्स

इस फोन को 13% की छूट के साथ में मात्र 19,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। अमेजन इस फोन पर आपको कई बैंक ऑफर भी दे रही है। जिसके तहत यदि आप इस फोन की खरीदारी IDFC First, OneCard और Bank of Baroda Credit Card से करते हैं तो आपको 10% की छूट मिलती है। इस फोन पर आपको No Cost EMI ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन पर 18,999 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी आपको दिया जा रहा है।