आज के समय में बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। विभिन्न कंपनियां भी बेहतरीन फीचर्स के फोन्स को लगातार लांच कर रहीं हैं लेकिन हमारे देश के खरीदार सबसे ज्यादा उन्ही फोन्स को खरीदना पसंद करते हैं।

जिनमें उन्हें किफायती दामों में बढ़िया फीचर्स मिलते हैं। यदि आप भी किसी ऐसे ही फोन की तलाश में हैं तो बता दें कि Vivo X90 Pro फोन को बाजार में लांच कर दिया गया है। इस फोन को आप काफी किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स के साथ खरीद सकते हैं।

Vivo X90 Pro के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। बता दें कि इसमें आपको 6.78 इंच का 3डी कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दी हुई है। जो की 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इस फोन में आपकी आंखों के लिए 3 लेवल आई प्रोटेक्शन की सुविधा भी दी गई है। यह आपकी आंखों को Blue Rays से बचाती है। इन सबके अलावा इसमें आपको ऑक्टा-कोर 4nm मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 प्रोसेसर दिया गया है।

Vivo X90 Pro का कैमरा

इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी गई है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 50 मेगापिक्सल Sony IMX758 सेंसर तथा 12 मेगापिक्सल का एक अन्य कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉल के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल के कैमरे को फ्रंट में दिया गया है।

Vivo X90 Pro की बैटरी

इस फोन में पावर के लिए आपको 4,870mAh की बैटरी दी गई है। यह आपको जबरदस्त पावर बैकअप देती है। इसमें आपको 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी गई है। जिसके कारण आपका फोन मात्र 15 मिनट में चार्ज हो जाता है। इस फोन में आपको 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी दी गई है। कनेक्टिविटी फीचर्स के रूप में इसमें 5जी, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वी5.3, एनएफसी, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को दिया गया है।

Vivo X90 Pro की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी आपको इस फोन में दो वेरिएंट प्रदान कर रही है। जिनमें से 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 59,999 रुपये है। इसके अलावा इस फोन के 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज के वेरिएंट की कीमत 63,999 रुपये है इस फोन को आप एस्टेरॉयड ब्लैक और ब्रीज ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।