Redmi के फोन्स को किफायती दाम में बेहतरीन फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। हालही में रेडमी ने अपना Redmi Note 13 Pro Max को बाजार में उतार दिया है। इस फोन में आपको धांसू फीचर्स के साथ साथ जबरदस्त लुक भी दिया गया है। यदि आप इस फेस्टिव समय में कोई नया फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह फोन एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स

इसमें आपको 6.7 इंच का एक Super AMOLED Display दी जाती है। जिसका रिफ्रेश रेट 120hz है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें Gorilla Glass की प्रोटेक्शन भी दी गई है। इसमें आपको Octa Core Snapdragon 950+G का एक 5G प्रोसेसर दिया हुआ है।

यह फोन Android 14 पर रन करता है। आपको बता दें की कंपनी इस फोन को दो वेरिएंट में बाजार में उपलब्ध कराती है। इसके एक वेरिएंट में 12GB रैम के साथ में 512GB का स्टोरेज दिया जाता है तथा दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 226 जीबी का स्टोरेज दिया गया है।

Redmi Note 13 Pro Max का कैमरा

इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी गई है। इस फोन में आपको 200MP + 48MP और 8MP की Wide Angle Lens Camera लैस दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया हुआ है।

इसमें पावर के लिए आपको 8000mAh लिथियम आयन की पावरफुल बैटरी दी जाती है। यह बैटरी 130 वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इससे यह फोन मात्र 20 मिनट में चार्ज हो जाता है और आपको 3 से 4 दिन का पावर बैकअप प्रदान करता है।

Redmi Note 13 Pro Max की कीमत

इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत मात्र 14,999 रुपए है। फ्लिपकार्ट, अमेजॉन इत्यादि ई-कॉमर्स वेबसाइट से यदि आप इसको खरीदते हैं तो वहां कई ऑफर्स के तहत आपको यह फोन कुछ कम कीमत में भी मिल सकता है।