iQOO Z7 Pro 5G: जैसा कि हम जानते हैं लगातार 5G फोन के विक्रेता और ग्राहक बढ़ते ही जा रहे हैं इसी कड़ी से जुड़ चुका है iQOO का यह नया शानदार 5G स्मार्टफोन। आपको बता दे भारत में इसने 5G स्मार्टफोन की बिक्री दिन पर दिन बढ़ती जा रही है और इसके फीचर्स के कारण यह बहुत प्रचलित हो रहा है।

भारत में लॉन्च हुआ यह नया स्मार्टफोन एक मिड रेंज स्मार्टफोन है जो की 3D कवर डिस्प्ले और ग्रेडियंट डिजाइन के साथ आता है। यह फोन देखने में बहुत ही खूबसूरत है और उसकी डिजाइन थी बहुत आकर्षक है।

जानिए iQOO Z7 Pro 5G के शानदार फिचर्स 

भारत में बहुत ही जल्द लांच होने जा रहा है या नया 5G फोन जिसमें आपको 6.78 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। केवल इतना ही नहीं इस फोन में आपको एक उच्च रिफ्रेश रेट (120Hz) भी मिल जाएगा। इसके अलावा इस शानदार फोन में टच सैंपलिंग रेट 300Hz है। 

Must Read: 

इसके अलावा इस फोन में एक और स्पेशल फीचर दिया जा रहा है कि इसमें 1300nits की पीक ब्राइटनेस शामिल है। इस शानदार 5G फोन में मीडियटेक डाइमेंशन 7200 5G चिपसेट एवं ARM माली-G610 GPU बी अटैक किया जा रहा है। आपको बता दे यह स्मार्टफोन आपको दो वेरिएंट में मिल जाएगा, पहला 8GB + 128GB और दूसरा 8GB + 256GB। 

जाने लॉन्च के समय इसकी कीमत

सबसे पहले आपको बता दे यह फोन 5 सितंबर दोपहर 12:00 बजे लांच होने जा रहा है और इस समय से उसकी पहली बिक्री शुरू होने वाली है। अगर आप मार्केट में लॉन्च हो रहे इस नए फोन के पहले वेरिएंट यानी की 8GB रैम और 128 जीबी ऑन बोर्ड स्टोरेज वाला फोन लेते हैं तो इसकी कीमत ₹23,999 में शुरू होगी।

वहीं अगर आप इस फोन के तहत दिया जा रहा दूसरा वेरिएंट यानी की 256 जीबी स्टोरेज वाला फोन लेते हैं तो इसकी कीमत केवल ₹24,999 है। इस फोन की खासियत, कैमरा क्वालिटी, बैटरी बैकअप सब कुछ बहुत ही कम रेट में आपको दिया जा रहा है।