Jio हमारे देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। यह कंपनी अपने ग्राहकों को काफी ज्यादा सुविधा प्रदान करती है। सस्ते दामों के रिचार्ज से लेकर फोन्स तक यह कंपनी काफी किफायती दामों में आपको प्रदान करती है। आपको बता दें कि हालही में Jio ने अपना एक धांसू फोन लांच किया है। इस फोन का नाम JioBharat B1 है। इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। आइये जानते हैं इस फोन के बारे में।

JioBharat B1 के ख़ास फीचर्स

आपको सबसे पहले बता दें कि यह एक की-पैड फोन है और इसमें फीचर लोड किये हुए हैं। इसमें आपको 2.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें 4G कनेक्टिविटी भी आपको दी जाती है। इस फोन में आप वीडियो कंटेंट का भी पूरा आनंद ले सकते हैं। 2000mAh की दमदार बैटरी इसमें आपको दी गई है जो आपको लंबा बैटरी बैकअप उपलब्ध कराती है।

इस फोन में आप Jio Saavn app पर पसंदीदा गानों को सुनकर मनोरंजन कर सकते हैं। इसके अलावा विभिन्न शो तथा स्पोर्ट्स को भी आप इस फोन में स्ट्रीम कर सकते हैं। Jio pay का इस्तेमाल करके UPI से भुगतान भी कर सकते हैं।

JioBharat B1 की कीमत

आपको बता दें कि यह फोन आपको सिर्फ ब्लैक कलर ऑप्शन में दिया जा रहा है। कंपनी के रिटेल स्टोर या अमेजन से आप इसको खरीद सकते हैं। फेस्टिव सीजन में आप इस फोन को मात्र 1299 रुपये में खरीद सकते हैं तथा अपने जिओ सिम को डालकर इसको चला सकते हैं। इसको रिचार्ज कराने के लिए आपको 129 रुपये से ज्यादा का रिचार्ज कराना होता है। यदि आप कम कीमत में बेहतरीन फोन लेना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित होता है।