किफायती दामों में जबरदस्त फीचर्स हमेशा से Redmi के फोन्स की खसियत रही है। वर्तमान में फेस्टिव सीजन चल रहा है और आप इस दौरान यदि कोई बेहतरीन फोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपको यहां Redmi के एक जबरदस्त फोन के बारे में बता रहें हैं। इस फोन का नाम Redmi Note 13 Pro Max है। इसमें आपको धांसू फीचर्स के साथ जबरदस्त पावर बैकअप दिया जा रहा है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स

आपको बता दें कि कंपनी ने Redmi Note 13 Pro Max को दो वेरिएंट में पेश किया है। पहले वेरिएंट में आपको 12 जीबी रैम और 512 जीबी का स्टोरेज दिया जाता है तथा दूसरे वेरिएंट में 8 जीबी रैम के साथ में 256 जीबी स्टोरेज दिया गया है। पावर के लिए इसमें 8000mAh की बैटरी दी गई है। जो आपके इस फोन को जबरदस्त पावर बैकअप प्रदान करती है।

Redmi Note 13 Pro Max की कैमरा क्वालिटी

इस फोन में आपको तीन कैमरे दिए गए हैं। इसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा, 48 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा तथा 8 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिग के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

Redmi Note 13 Pro Max की कीमत

देखा जाये तो जितने फीचर्स इस फोन में आपको दिए जा रहें हैं। उसके अनुसार इस फोन की कीमत काफी किफायती रखी गई है। फिर भी आपको बता दें कि आप इस फोन को मात्र 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं।