Men Watches Collection आमतौर पर पुरुषों को क्या गिफ्ट दिया जाए इस बारे में सोच रहा मुश्किल होता है। अगर आप अपने किसी मित्र को कोई तोहफा देना चाहते हैं तो यहां बताई जा रही पुरुषों के घड़ी के बारे में आपको एक बार जरूर जानना चाहिए।

भारत के सबसे बड़े शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर में वॉच पर बहुत बड़ी छूट चल रही है। Amazon के Wardrobe Refresh Sale में आप अपने लिए इन Watches for Men खरीद सकते हैं। किसी भी प्रकार के स्टाइलिश वॉच पर कंपनी की तरफ से आपको 83% का शानदार डिस्काउंट दिया जाएगा।

Men Watches Best Collection 

रिस्ट वॉच किसी को गिफ्ट देने के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। या फिर अगर आप चाहे तो अपने लिए किसी शादी ब्याह कैजुअल या फॉर्मल ऑक्शन के लिए एक अच्छी वॉच लेना चाहते हैं तो यहां दी गई कलेक्शंस आपके लिए सबसे सही विकल्प है।

Must Read

Stainless Steel Chain Watch for Men

अगर आप चैन वॉच लेना चाहते हैं तो स्टेनलेस स्टील की यह सिल्वर कलर की वॉच आपके वीडियो अच्छा ऑप्शन है। आपको बता दे इस खूबसूरत से सिल्वर वॉच में आपको चैन स्ट्रैप की व्यवस्था दी जा रही है। इसी के साथ ही इस वॉच में आपको ब्लू कलर का डायल दिया जाएगा। आपको बता दे इस मॉडल में आपको दिन और तारीख की भी व्यवस्था दी जाएगी।

Titan Neo Iv Analog Black Dial Men’s Watch

अगर आप रिटर्न की तरफ से पेश किया जा रहे हैं नए रिस्ट वॉच को अपने लिए खरीदना चाहते हैं आपको बता दे इसका बंद मेटल बना हुआ है। या बंद 50 मीटर तक का वाटर रेसिस्टेंट देता है। इसके साथ ही इस पर आपको 24 महीने की मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट वारंटी भी दी जा रही है। अपने लुक के कारण यह वॉच मार्केट में बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है।

Casio Vintage Digital Grey Dial Unisex [Men Watches Collection]

वहीं अगर आप डिजिटल ग्रे कलर का यूनिसेक्‍स वॉच लेना चाहते हैं तो कसीनो विंटेज आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। स्टेनलेस स्टील के मटेरियल से बनी इस वॉच पर आपको 2 साल की डोमेस्टिक वारंटी दी जा रही है। इसमें मिल रहा स्टेनलेस स्टील मैटेरियल इसके बंद को बहुत ज्यादा मजबूत और आकर्षक बना रहा है। 

TIMEX Analog Silver Dial Women’s Watch 

अगर आप अपने लिए खूबसूरत सी वूमेन वॉच लेना चाहते हैं जिसे आप अपनी फ्रेंड को गिफ्ट कर सके तो टीमैक्स एनालॉग की सिल्वर डायल आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। कॉन्फिडेंट पर्सनालिटी के लिए इस वॉच को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता देंगे यह वॉच आपके लुक और डिजाइन को काफी फैशनेबल बनता है। इसे पहन कर आपकी पर्सनालिटी काफी कॉन्फिडेंट और इंप्रेसिव लगेगी।