मोबाइल निर्माता कंपनी Nokia हमारे देश में काफी लंबे समय से बिजनेस कर रही है। इस कंपनी ने हमेशा अपने यूजर्स की मांग को देखते हुए कम कीमत में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन उपलब्ध कराएं हैं। इसी कारण आज भी लोग Nokia के फोन को बड़े विश्वास के साथ खरीदते हैं।

इसी क्रम को जारी रखते हुए अब कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Nokia 1100 Nord Mini बाजार में उतारा है। जिसको खरीदार काफी पसंद कर रहें हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Nokia 1100 Nord Mini के ख़ास फीचर्स

इस फोन में बहुत से बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इस फोन में आपको 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 3.7-इंच की डिस्प्ले दी जाती है। इस फोन को कंपनी ने ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ बाजार में उतारा है। कंपनी आपको इस फोन में 8GB रैम और 256GB ROM प्रदान करती है। नोकिया की यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करती है।

Nokia 1100 Nord Mini की रैम तथा बैटरी

जानकारी दे दें की नोकिया का यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाता है। जिसमें आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है तथा 12MP का फ्रंट फेसिंग स्नेपर दिया गया है।

16MP का आपको इसमें कैमरा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाता है। इस फोन की बैटरी भी काफी ज्यादा दमदार है। बता दें की इसमें आपको 6200mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपको लंबा बैकअप प्रदान करती है।