Sachin Tendulkar news हाल ही में एग्जाम उल हक्का एक शानदार शॉर्ट वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बहुत सारे लग स्पिनर्स और बॉलर्स के बारे में बताते हुए सचिन तेंदुलकर का नाम भी लिया। एग्जाम में बताया कि कैसे वह अक्सर सचिन की गुगली को नहीं समझ पाए थे और उनके हाथों आउट हो जाया करते थे।

अपने इंटरव्यू के दौरान निजाम कहते हैं कि उन्होंने दुनिया भर के देश-विदेश के बहुत सारे शानदार लग स्पिनर्स के साथ मैच खेला है। और यहां तक की लगभग सभी स्पिनर के गेंद पर चौक चाको की बारिश भी की है। पर उन्होंने बताया कि सचिन के गूगल का कोई तोड़ ना निकल पाने के कारण कई बार इनके गेंद पर आउट हुए हैं।

इजामम भी थे सचिन के फैन Sachin Tendulkar news

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है जामुन के इस वीडियो में आप देखेंगे कि वह कितने अदब और इज्जत से बाहर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की गेंदबाजी की भी तारीफ करते हैं। वे बताते हैं कि भारत का चमकता सितारा सचिन हमेशा अपने मैच में दिए सराहनीय परफॉर्मेंस के लिए याद किए जाते हैं।

Must Read

एग्जाम में बताते हैं कि उन्होंने अपने जीवन में बहुत सारे लेग स्पिनर्स के साथ मैच खेला है और शानदार रन और रिकॉर्ड बनाए हैं। पर उन्होंने अकसर सचिन की गूगली को सही से ना समझ पाने के कारण बहुत सारी गलतियां की है। यह बताते हैं कि सचिन हमेशा राइट आर्म लेग स्पिन करते थे और वह उनकी गुगली को सही से डिटेक्ट न कर पाने के कारण अक्सर आउट हो जाते थे।

यहां देखें वायरल हो रही पूरी वीडियो

अगर आपने अभी तक सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे सचिन तेंदुलकर के बारे में इस वीडियो को नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और पूरी वीडियो का आनंद ले।

https://youtube.com/shorts/doPEFGSKSkM?si=fEywJ3hrCPgz_mjt