आज के समय में मोबाइल जीवन का हिस्सा बन चुका है। आज प्रत्येक व्यक्ति के पास में आपको टच स्क्रीन का मोबाइल मिलेगा लेकिन यदि आप दो स्क्रीन वाले बेहद स्टाइलिश मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है।

आपको बता दें कि पॉपुलर कंपनी नोकिया ने हालही में डबल स्क्रीन के फोन को लांच किया है। जिसको आप 6 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं। यदि आप भी इस मोबाइल के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको Nokia 2780 Flip स्मार्टफोन के बारे में जरूर जानना चाहिए।

Nokia 2780 Flip स्मार्टफोन के फीचर्स

इस फोन में आपको 2.7 इंच का डिस्प्ले दिया जाता है। इसका सेकेंडरी डिस्प्ले 1.77 इंच का है। इस मोबाले में आपको 5 मेगापिक्सल का एलइडी फ्लैश लाइट के साथ कैमरा दिया जाता है। इस मोबाइल में आपको वीडियो कॉलिंग का सपोर्ट भी मिलता है।

यह फोन 4G सिम तथा नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इसमें आपको वाईफाई टाटा एफएम रेडियों का सपोर्ट भी मिलता है। इसमें आपको 1450 एमएएच की रिमूवल बैटरी दी जाती है। जो आपको 10 से 15 दिन का लंबा बैकअप प्रदान करती है।

Nokia 2780 Flip स्मार्टफोन की कीमत

यदि इस फोन की कीमत की बात करे तो यह फोन आपको 5 हजार रुपये में आसानी से मिल जाता है। यदि आप इसको डिस्काउंट में खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट से आप इसको 4 रुपये तक में भी खरीद सकते हैं।