नई दिल्ली, Oppo Upcoming Smartphone: वैसे तो मार्केट के कई सारे फोन मौजूद है लेकिन ओप्पो में जो बात है वो किसी और फोन में कहा, ऐसा ओप्पो का फोन चलाने वालों का कहना है.

Oppo यूजर्स ये तक कहते है की एक बार ओप्पो का फोन यूज कर लिए तो आप कोई और दूसरी ब्रांड की तरफ शिफ्ट कर ही नहीं पाएंगे.

Oppo का हर फोन मॉडल इतने जबरदस्त और शानदार है की लगातार मार्केट में अन्य मोबाइल कंपनियों को कड़ी टक्कर देता नजर आता है, और युवाओं की बात करें तो ओप्पो के फोन युवाओं के दिलों पर राज करता है. हर कोई स्मार्टफोन लेने से पहले उसके फीचर्स और उसके कैमरा पर ध्यान देता है इसी सब डिमांड को समझते हुए ओप्पो अपने नए नए मॉडल पेश करता रहता है.

अबकी बार ओप्पो ने भारत में अपनी Reno 8 सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला कर लिया है. 8 सीरीज में Oppo 8T स्मार्टफोन लाने वाली है, आने से पहले ही मार्केट में पारा पूरा गरम हो चुका है. चलिए विस्तार से बताते है आपको Oppo 8T में आपको क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलेंगे.

Oppo 8T फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

एक रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही कंपनी ओप्पो 8 सीरीज के तहत Oppo 8T 4G और Oppo 8T 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. खबर के मुताबिक पता लगा है की 8T 4G को तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू और स्टारलाइट कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा.

5G सेट की बता करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट, LPDDR4x रैम, UFS 2.2 स्टोरेज और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच AMOLED-10bit डिस्प्ले मिलेगी. कैमरा की बता करें तो 5 G सेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और मुख्य कैमरे के साथ दो 2-मेगापिक्सेल कैमरे हो सकते हैं. फोन के स्टोरेज की बात करें तो दोनों 4g और 5g फोन 8gb RAM के साथ आएगा.

वहीं 4g सेट के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है. Android 13 पर ये काम करेगा और इसमें प्रोसेसर के तौर पर Mediatek Helio G99 चिपसेट दिया जा सकता है. इसके साथ साथ और भी कई फीचर्स दिए जा सकते है.

Oppo 8T 4g और 5g हैंडसेट की कीमत

इस फोन के 4G हैंडसेट की कीमत यानी ओप्पो रेनो 8T 4G की कीमत भारत में 30,000 रुपये से कम हो सकती है. वहीं 5G सेट की बात करें तो ओप्पो रेनो 8 5G की कीमत लगभग 29,999 रुपये और प्रो मॉडल की कीमत 45,999 रुपये हो सकती है. हालांकि अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस फोन को लॉन्च करने की कोई तारीख नहीं बताई है.