OPPO A78 5G जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं अप की कैमरा क्वालिटी सबसे जबरदस्त होती है इस वजह से अप लड़कियों के लिए सबसे बेहतर फोन माना जाता है। अपने अपनी एक नई 5G फोन को लांच किया है जिसकी कैमरा क्वालिटी और फीचर्स बहुत ही जबरदस्त है।

आपको बता दे फिलहाल OPPO का यह सेट बहुत ही ज्यादा डिमांड में बना हुआ है और Flipkart के ऑफर पर भी चल रहा है। Flipkart पर मिल रहे ऑफर के कारण यह फोन आपको अच्छे खासे डिस्काउंट में भी मिल जाएगा।

OPPO A78 5G specification

यदि आप ओप्पो का यह नया सेट खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें इसमें आपको बहुत सारे स्पेशल फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इस शानदार फोन में आपको 6.56 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा इस खूबसूरत से फोन में आपको 90 hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ एलएम भी दिया जाएगा।

Must Read: 

अप कैसे नई लांच हुए फोन में आपको 8GB रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही साथ बैटरी बैकअप के लिए इसमें 5000 mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। साथी साथ आपको बता दे इस फोन में आपको एक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है इसलिए बैटरी के मामले में या बहुत ही अच्छा फोन है।

कैमरा क्वालिटी भी है बहुत जबरदस्त

आपको बता दे शानदार फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है उसके साथ ही साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी शामिल है। ओप्पो स 5G फोन में आपको एलईडी फ्लैशलाइट के साथ-साथ फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। आपको बता दे अप के मोबाइल फोंस मुख्य रूप से अपने कैमरा क्वालिटी के लिए बहुत प्रचलित है।

जानिए OPPO A78 5G फोन की कीमत

अप की शानदार 5G फोन की कीमत आमतौर पर 21,999 रुपए है। जैसे कि हमने आपको बताया है Flipkart की ओर से इस शानदार फोन पर ऑफर चलाया जा रहा है। ऐसे में अगर आप Flipkart पर 13% की छूट प्राप्त करना चाहते हैं तो इस फोन को ऑनलाइन खरीदें। फ्लिपकार्ट पर इस खूबसूरत से फोन की कीमत 18999 रुपए है।