Infinix कंपनी ने एक नया सस्ता एंड्रॉयड फोन मार्केट में पेश किया है, जो कि वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रहा है। इसमें कंपनी ने कई तरह के आधुनिक फीचर्स भी दिए हैं।

इस स्मार्टफोन का नान Infinix Note 40 Pro 5G है। इस स्मार्टफोन में आपको काफी सारे फायदे देखने को मिलेंगे और कई तरह के लाजवाब फिचर्स भी मिलेंगे।

यदि आप भी एक स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए यह एक बहुत अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इस लेख में हम आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले आधुनिक फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

कुछ समय पहले ही इस स्मार्टफोन को बनाने वाली कंपनी के सीईओ ने इसके बारे में नई जानकारी दी है। जहां पर ये बताया गया की मुख्य कार्यपालक अनीश कपूर जी ने उपयोगकर्ताओं के अनुरूप में दिल्ली के नवीनतम स्मार्टफोन ब्रांच से नए मौके पर नए स्मार्टफोन की जानकारी पेश की गई है। इसके साथ या स्मार्टफोन बेहतरीन कीमत में आपको बेहतरीन स्पेस दिया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 50000 रूपये के ऊपर मिलने वाले स्मार्टफोन में ही वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाता है। लेकिन इस स्मार्टफोन की रेंज केवल 21000 रूपये से शुरू होती है।

जी हां, ये वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन 21000 की रेंज में मिलने वाला है। इसके साथ ही ये वाटरप्रूफ ip68 रेटिंग के साथ एप्रूव्ड है।

यदि आप भी अपने लिए एक ऐसा ही बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसमें एक दमदार कैमरा और अच्छे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हों तो ये आपके लिए काफी अच्छा है।

इस स्मार्टफोन में आपको सेफ्टी के लिए इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है और काफी सारे सेंसर भी दिए गए हैं। इसमें आप विभिन्न प्रकार के कार्य शैली का विवरण रख सकते हैं और साथ ही यह सीरीज के आने वाले स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग के बेहतरीन रखरखाव होने वाले हैं।