जियो कंपनी ने देशभर में अपने इंटरनेट सेवाओं से खूब काम और नाम कमाया है। Jio ने अपने 5G स्मार्टफोन के मॉडल को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। इस नए 5G मॉडल की कीमत केवल 1100 रूपये है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसका लुक भी काफी आकर्षक है।

जियो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में दमदार क्वालिटी की 5000 mAh बैटरी दी जा रही है। इस फोन को चार्ज होने में मात्र आधे घंटे का समय लगता है। इसके अलावा फोन के साथ में 18 वॉट का फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है। यदि आप भी अपने लिए अच्छी कीमत का 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इसके फीचर्स के बारे में आपको बताते हैं।

Jio Phone 5G के फीचर्स

जिओ के इस फोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें 6.5 इंच की एचडी प्लस एलसीडी डिस्पले दी है। केवल इतना ही नहीं इस मॉडल की स्क्रीन रेजोल्यूशन के बारे में बात करें तो इसमें आपको 720×1600 पिक्सल रेजोल्यूशन का बेहतरीन स्क्रीन दिया गया है।

Jio Phone 5G का कैमरा

आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन में शानदार क्वालिटी का कैमरा दिया जा रहा है। इस मॉडल में आपको 13MP का प्राइमरी सेंसर कैमरा और 2MP का माइक्रो सेंसर कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इस मॉडल के फ्रंट में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 MP का कैमरा दिया जा रहा है।

Jio Phone 5G की कीमत

इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन की मार्केट में मात्र 1100 रूपये है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो बहुत ही जल्द इसके लॉन्च डेट का भी खुलासा कर दिया जाएगा। लेकिन कंपनी ने अब तक आधिकारिक वेबसाइट पर इसके लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।