वर्तमान में बिना स्मार्टफोन के कोई काम नहीं होता है, छोटी से बड़ी जरूरतों के लिए स्मार्टफोन की आवश्यकता होती है। इसलिए ही मार्केट में फोन निर्माता आए दिन स्मार्टफोन को लांच कर रहे हैं।

इन smartphone में आज के समय को ध्यान में रखते हुई कई सारे आधुनिक व एडवांस फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस लेख में हम आपको Oppo Reno 10 Pro+ 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

इस स्मार्टफोन में भी कंपनी ने कई सारे तगड़े फीचर्स दिए हैं। यदि आप नए एडवांस फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Oppo Reno 10 Pro Plus 5G के स्पेसिफिकेशन
Oppo के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.74 इंच का अमोलेड 3D कर्व्ड डिस्प्ले दिया जायेगा। जिससे इस स्मार्टफोन के गिरने पर भी आपकी डिस्प्ले सुरक्षित रहेगी। ये डिस्प्ले 120Hz का LTPS डायनामिक रिफ्रेश रेट पर काम करता होगा।

Oppo Reno 10 Pro Plus 5G की कैमरा क्वालिटी
कैमरा क्वालिटी के बारे में आपको बताया जाये तो Oppo Reno 10 Pro+ 5G में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलेगा। जिसमे 64 मेगापिक्सेल Sony का प्राइमरी कैमरा सेंसर भी दिया जायेगा। जिसके साथ में 50 मेगापिक्सेल कैमरा मिलता है। वही ओप्पो smartphone में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Oppo Reno 10 Pro Plus 5G की बैटरी व फीचर्स 
Oppo के इस स्टाइलिश स्मार्टफोन में आपको 4700mAh की तगड़ी बैटरी दी जाएगी। इसके साथ में इस बैटरी को जल्दी चार्ज करने के लिए 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जायेगा। इसमें आपको 5जी, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ, एनएफसी, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। ओप्पो के इस फोन में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सपोर्ट भी दिया जाने वाला है।

Oppo Reno 10 Pro Plus 5G की कीमत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Oppo Reno 10 Pro Plus smartphone के 12 gb रैम और 256 gb स्टोरेजव वाले वेरिएंट की कीमत 54,999 रुपये तय की जा रही है।