Realme कंपनी ने बहुत कुछ ही समय में भारत में खूब नाम और लोगों का विश्वास कमा लिया है। इस कंपनी के स्मार्टफोन काफी शानदार और मजबूत होते हैं।

इसके स्मार्टफोनों की कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी होती है और ये ज्यादा महंगे भी नहीं होते हैं। यदि आप भी एक Realme कंपनी के फोन को खरीदना चाहते हैं, तो बता दें कि कंपनी जल्द ही एक स्मार्टफोन को लांच करने वाली है।

इस नए फोन का नाम Realme 12+ 5G है, जिसमें काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें कई बहुत ही शानदार कैमरा भी दिया गया है जिससे आप काफी अच्छी फोटो क्लिक कर सकते हैं।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच के FHD+ AMOLED डिस्प्ले भी दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है और इसमें आपको MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट भी दिया गया है। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में डिटेल में बताने जा रहे हैं।

Realme 12+ 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन-

कैमरा: इस स्मार्टफोन में आपको 50MP Sony LYT600 OIS+ 8MP Ultrawide+ 2MP macro रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, तो वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंद के लिए 16MP का कैमरा दिया है।

बैटरी: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी कंपनी अपने इस नए फोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दे रहा है, और ये 67W का चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है। इस फोन का बैकअप पावर भी काफी अच्छा है। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है, जिससे ये और भी आकर्षक लगेगा।

प्रोसेसर: आपको बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट देने वाली है, जिससे वह मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान कर सकता है। इसके अलावा यह फोन Android 14 पर आधारित है।

Realme 12+ 5G कब होगा लांच
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस रियलमी के फोन कंपनी मलेशिया में 29 फरवरी में लांच किया जाएगा। इसके लांच की जानकारी खुद कंपनी ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए की थी।