भारत में लोग उन फोन्स को सबसे ज्यादा खरीदना पसंद करते हैं। जो दाम में किफायती तथा फीचर्स में बेहतरीन होते हैं। इसी बात को ध्यान में रखकर Realme ने Realme 9i 5G स्मार्टफोन को बाजार में लांच कर दिया है। इस फोन को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। कम कीमत पर मिलने वाले बेहतरीन फीचर्स के चलते यह फोन काफी अच्छा साबित हुआ है।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन की शानदार कैमरा क्वालिटी

कंपनी ने जहां इस फोन में एडवांस फीचर्स दिए हैं। वहीं इसकी कैमरा क्वालिटी भी बहुत अच्छी है। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। जिसको बेहतर सपोर्ट प्रदान करने के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन में दो मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर भी दिया हुआ है। वहीं सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

इस फोन में पावर के लिए कंपनी ने 5000mAh की दमदार बैटरी भी दी हुई है। जो अपने फ़ास्ट चार्जर से इस फोन को मात्र 30 मिनट में चार्ज कर देता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 810 प्रोसेसर दिया जाता है। जो की गेमर्स के लिए अच्छा माना जाता है।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन की कीमत

आपको बता दें कि यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसके 4GB रैम और 64GB ROM के वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये है। इस पर फ्लिपकार्ट आपको 16% का डिस्काउंट प्रदान कर रही है। जिसके बाद इसको मात्र 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।