Redmi 12 5G Smartphone: हाल ही में रेडमी ने अपना नया 5G फोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। भारत में यह फोन बहुत ज्यादा चल रहा है। बल्कि लॉन्च की बहुत थोड़े समय बाद ही यह भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले 5G फोंस की लिस्ट में आ चुका है। लगातार बिक रहे इस Redmi 12 5G Smartphone की कीमत बाकी सभी स्मार्टफोन के मुकाबले बहुत ही कम है इसलिए इसे विशेष रूप से भारतीय बाजारों में और भी अधिक पसंद किया जा रहा है। 

Redmi 12 5G Smartphone features 

यदि हम बात करें रेडमी के इस नए मॉडल के डिस्प्ले की तो इसकी डिस्प्ले क्वालिटी बहुत शानदार है और इसके साथ ही साथ इसमें एक अच्छा प्रोसेसर भी दिया गया है। इसके प्रोसेसर में आपको 6.67 इंच फुल HD (1,080×2,400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले 120 Hz तक के रिफ्रेश रेट और 240 Hz तक के टच सैंपलिंग रेट भी दिए जा रहे है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसकी डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग ग्लास 3 भी दिया जा रहा है।

जानिए इस शानदार फोन की कैमरा क्वालिटी 

रेडमी के तहलका मचाने वाली इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिससे कस्टमर बेहद खुश है। आपको बता दे आधुनिक टेक्नोलॉजी से मॉडिफाई किया गया यह 5G फोन लगातार अपने कैमरा क्वालिटी के लिए बाजारों में अपनी पकड़ बनता जा रहा है। इसके साथ ही साथ इस फोन में आपको दो अलग-अलग spotted कैमरा भी मिल रहे हैं। वहीं उपयोगकर्ता को सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

Must Read:    

Redmi 5G स्मार्ट फोन की कीमत

इस शानदार फोन के फीचर्स कैमरा क्वालिटी और गुण को देखकर इसकी प्राइस का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। इस बेहतरीन फोन की कीमत केवल 11000 रुपए है। यह एक ऐसा बजट फ्रेंडली फोन है जिसे कोई भी आम आदमी खरीद सकता है। इसीलिए यह Phone realme c53 को लगातार टक्कर दे जा रहा है। इतने कम समय में रियल मी का यह मॉडल भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले 5G फोन की लिस्ट में आ चुका है।