वर्तमान समय में हमारे देश में तेजी से 5G नेटवर्क का विस्तार हो रहा है। जिसके चलते अब लोग 5G मोबाइल को ही लेना पसंद कर रहें हैं। विभिन्न कंपनियां भी अब मार्केट में 5G फोन्स को लगातार लांच कर रहीं हैं। इसी क्रम में सैमसंग ने भी अपना एक जबरदस्त फोन्स लांच किया है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy F54 है। इसमें आपको काफी एडवांस फीचर्स के साथ शानदार बैटरी बैकअप दिया जा रहा है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसका प्राइमरी कैमरा 108-मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा तथा -मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर भी दिया गया है। वीडियो कॉलिंग तथा सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। कुल मिलाकर फोटोग्राफी का शौक रखने वाले लोगों के लिए यह फोन बेहद कारगर होने वाला है।

जबरदस्त हैं फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 6.7 इंच सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले दिया हुआ है। गेमिंग लवर्स के लिए इस फोन में Samsung Exynos 1380 जैसा दमदार प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी आपको दी जाती है। इसमें आपको 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलती है। यह बैटरी आपको लंबे समय तक फोन का आंनद देने में सक्षम है।

जान लें कीमत

इतने सारे फीचर्स के बाद भी इस फोन की कीमत को सैमसंग ने काफी किफायती रखा है। आपको बता दें की इस फोन को आप मात्र 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं। Flipkart या Amazon से इसको खरीदने में आपको कुछ ऑफर्स भी मिल सकते हैं, जिसके बाद आपको यह फोन कुछ सस्ते दामों में भी मिल सकता है।