नई दिल्ली: अगर आप भी शानदार फीचर और दमदार बैटरी वाला 5जी स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये फोन एकदम फिट बैठेगा. कम दाम और धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ गया है ये 5 G स्मार्टफोन. हम बात कर रहे हैं Infinix का Infinix Hot 12 Play  स्मार्टफोन की इस फोन में कई बेहतरीन फीचर्स और स्मार्ट कैमरा मौजूद है. Infinix Hot 12 Play स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर पैनल में 13MP का रियर कैमरा और सेल्फी कैमरा के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

अगर आप ज्यादा महंगा फोन नही खरीदना चाहते है लेकिन आप कम बजट में शानदार और दमदार स्मार्टफोन चाहते है तो infinix का ये फोन आपका इंतजार कर रहा है.

चलिए जानते है इस फोन की कीमत और इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से.

Infinix HOT 12 Play फीचर्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको स्क्रीन साइज 6.82 इंच की HD+ फुल एचडी डिस्प्ले के साथ मिलेगी.

इस स्मार्टफोन में है दमदार बैटरी जो की 6000mAh की है. इस स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप कंपनी द्वारा काफी लॉन्ग लास्टिंग बताया जा रहा है.

क्या है इस स्मार्टफोन की कीमत

अगर हम बात करें इस फोन की कीमत की तो इस स्मार्टफोन की कीमत ऑनलाइन फ्लिपकार्ट पर लगभग 8,299 रूपये है. और आपके पास किसी बैंक का क्रेडिट कार्ड (Credit Card) या फिर डेबिट कार्ड (Debit Card) है तो आपको इस फोन पर 10 परसेंट का बैक ऑफर मिल जाएगा.

इसी के साथ साथ आपको एक और अहम बात बता देते है, आप अपने किसी पुराने फोन को बेच कर भी इस फोन को खरीद सकते है. यानी की इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर (Exchange Offer) भी चल रहा है. तो जल्दी करें और आप भी अपने घर लें आए ये काम दाम वाला शानदार स्मार्टफोन.