Friday, February 3, 2023
HomeAutomobileइस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर ने मचाया धमाल, स्टनिंग लुक और बिंदास कलर्स के...

इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर ने मचाया धमाल, स्टनिंग लुक और बिंदास कलर्स के साथ लॉन्च

Electronic Scooter: आजकल सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां नए-नए फीचर्स और शानदार लुक के साथ इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लॉन्च कर रहे हैं. और अबकी बार एक ऐसा शानदार फीचर्स और बिंदास कलर्स के साथ इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर मार्केट में उतार आया है जो लोगों को अपने दीवाना बना रहा है, ऑस्ट्रेलियाई टू व्हीलर निर्माता कंपनी Horwin द्वारा अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर Senmenti 0 को EICMA को आधिकारिक तौर पर लांच कर दिया है. चलिए पूरी डिटेल में जानते हैं इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की कीमत और इसके खास फीचर्स के बारे में.

Horwin Senmenti Maxi Electric Scooter के फीचर्स

Horwin Senmenti Maxi एक ऑस्ट्रेलियाई टू व्हीलर कंपनी है. आपको बता दें इस कंपनी का स्कूटर सबसे पहले 2019 में कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया था. और अब इसको बेहतरीन फीचर्स के साथ नए वैरीअंट में एक बार फिर से धूम मचाने कंपनी ने लॉन्च कर दिया है.

इस नए Horwin Senmenti Maxi Electric Scooter में आपको हिल क्लाइंब असिस्ट, स्टार्ट और रिवर्स असिस्टेंट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसी के साथी साथ इसमें आपको तीन राइडिंग मोड, Traction Control, Heated Seats, TFT Display, Bluetooth Connectivity And Adjustable Windscreen जैसे शानदार और डिजिटल फीचर्स इस वैरिएंट मौजूद मिलेंगे.

बात अगर इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की बैटरी की करी जाए तो कंपनी का यह दावा है कि इसकी बैटरी लंबे समय तक चलेगी और ज्यादा दूरी कवर करेगी.

एक खास बात और इस स्कूटर में है इसमें एक बैटरी के साथ एक एक्स्ट्रा बैटरी भी दी जाएगी जिसका इस्तेमाल आप इमरजेंसी में कर सकते हैं.

बात अगर इस Horwin Senmenti Maxi Electric Scooter के शानदार लुक की करी जाए तो यह देखने में एकदम स्पोर्ट्स लुक का नजर आता है. इस नए मॉडल में कई कलर मौजूद है. ज्यादा जानकारी के लिए आप इस कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में और ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments