Tecno Phantom Vision V: मार्केट में कई ऐसे बेहतरीन और शानदार स्मार्टफोन मौजूद है जो लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. आए दिन नए नए वेरिएंट और नए नए फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लॉन्च होते जा रहे हैं. एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद है और लगातार एक दूसरे को कड़ा कंपटीशन और कड़ी टक्कर देते हुए नजर आते रहते हैं लेकिन इस बार स्मार्टफोन निर्माता ब्रांड Tecno ने अपना नया फोन बाजार में उतारने से पहले ही अन्य टैबलेट कंपनियों की नींद उड़ा डाली है. Tecno अपने नए फोल्डेबल स्क्रीन (Foldable Screen) वाले फोन Tecno Phantom Vision V पर काम कर रही है. माना जा रहा है ये फोन मार्केट में मौजूद फोल्डेबल फोन से काफी अलग और शानदार होने वाला है और इसकी डिजाइनिंग भी अन्य फोल्डेबल फोन से हटके होने वाली है. हालांकि कंपनी की तरफ से अभी फोल्डेबल फोन को मार्केट में आधिकारिक तौर पर उतारने का फैसला नहीं किया गया है लेकिन ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अगर यह मार्केट में आ जाता है तो बाकी टैबलेट कंपनियों के लिए Tecno का ये फोल्डेबल फोन बड़ा खतरा पैदा कर देगा.

Tecno Phantom Vision V के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी कोई सूचना जारी नहीं की गई है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर यह फोन लॉन्च किया जाएगा तो टेक्नो इस फोल्डेबल फोन को फरवरी 2023 में लॉन्च कर देगी.

Tecno Phantom Vision V के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो ये फोन एक एयरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम मिक्स मैटल और एक पेटेंट डिजाइन के साथ एक ड्यूराबल हिंज से लैस होगा. फोल्ड होने पर फोन एक रेगुलर पॉकेट-फ्रेंडली स्मार्टफोन जैसा देखेगा. टेक्नो के इस फोल्डेबल फोन की इनर डिस्प्ले की बात करें तो इसकी इनर डिस्प्ले 11 फंक्शनल लेयर्स से बनी होने की संभावना है. इसकी मुख्य डिस्प्ले 10.1 इंच की हो सकती है. चारों ओर से इसकी डिस्प्ले गोल होगी यानी कि कर्व डिस्प्ले (Curv Display).

एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि यह टेक्नो का फिल्डेबल फोन सभी टैबलेट को कड़ी टक्कर देता हुआ नजर आने वाला है जिसके बाद से सभी टैबलेट निर्माता फोन कंपनियों की नींदें उड़ गई है.