Nokia को भारत में काफी पसंद किया जाता है। लंबे समय से भारत में Nokia के फोन्स का इस्तेमाल होता आया है। अब Nokia बाजार में अपने एक से बढ़कर एक फोन्स लांच कर रहा है। इसी क्रम में Nokia ने हालही में अपना एक बेहतरीन फोन लांच। इस फोन का नाम Nokia 7610 Pro Mini है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia 7610 Pro Mini के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाता है। इसकी कैमरा क्वालिटी काफी ज्यादा बेहतरीन है। बता दें कि इस फोन में आपको 64एमपी का अल्ट्रा-वाइड शूटर+ टीओएफ 3डी डेप्थ सेंसर और दूसरा 48एमपी लेंस दिया जाता है। Android 13 पर यह फोन रन करता है। इस फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर भी दिया जाता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज दी जाती है। जिसको आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

बैटरी तथा कीमत

इस फोन में आपको 6800mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपको काफी लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करती है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि यह आपको काफी कम दामों में दिया जाता है। इसकी कीमत मात्र 4449 रुपये अभी बताई जा रही है। लेकिन इसके फीचर्स तथा कीमत का असल पता इसके लांच होने पर ही आपको लगेगा।