Vivo T2X 5G स्मार्टफोन की दुनिया में Vivo का नाम बहुत प्रचलित है। वो की तरफ से लांच किया गया t2x मॉडल अपने ग्राहकों को 5000 mAh की बैटरी और 50 MP का प्राइमरी कैमरा दे रहा है। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन 5G कनेक्टिविटी वाले मॉडल की तलाश कर रहे हैं तो वो का यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है।

Flipkart की तरफ से इस मॉडल पर आपको 31% का शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। आईए आपको बताते हैं कि आपको इस सेट को कैसे ऑर्डर करना है ताकि आपको इस डिस्काउंट प्लेन का लाभ मिल सके। डिस्काउंट ऑफर के साथ-साथ इस मॉडल पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड धारकों को 5% का कैशबैक भी मिल रहा है।

Vivo T2X 5G Price 

सबसे पहले तो आपको बता दे वो के इस सेट की असल कीमत 18999 है। मार्केट में फिलहाल दिए जा रहे हैं डिस्काउंट प्लान के तहत इस मॉडल की कीमत ₹6000 कम हो गई है। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी की तरफ से आपको इसमें 5% का शानदार कैशबैक भी मिलने वाला है।

Must Read

इस फोन पर आपको बेहतरीन EMI प्लान भी दिया जा रहा है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस डिस्काउंट प्लान के तहत आपको इस मॉडल पर किसी भी प्रकार का बैंक ऑफर या फिर एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया जाएगा। दिए जा रहे EMI प्लान के तहत ग्राहक को प्रति महीने 458 रुपए चुकाने होंगे। 

मिल रहे दमदार फीचर्स

अगर हम बात करें इस मॉडल की स्क्रीन रेजोल्यूशन की तो इसमें आपको 6.57 inch HD Plus Display की व्यवस्था दी जा रही है। इसके आलावा 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का शानदार बैक कैमरा सेंसर दिया जा रहा है। वही आपको बता दे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल में आपको 8 मेगापिक्सल का लाजवाब कैमरा भी दिया जाएगा।