Bajaj Platina आमतौर पर भारत को दो पहिया वाहनों का बहुत बड़ा मार्केट माना जाता है। इस वजह से कोई भी बाइक कंपनी भारत में अपने नए मॉडल को लॉन्च करने पर ज्यादा जोर देती है। आपको बता दे हाल ही में बजाज प्लैटिना ने अपनी नई मॉडल को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल को इसके 70 Kmpl की रेंज के कारण बहुत जल्दी बहुत अच्छा मुनाफा हो जाएगा। बजाज प्लैटिना कैसे मॉडल को ग्राहकों द्वारा इसके फीचर्स और लोक के कारण और भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आईए आपको बताते हैं फिलहाल मार्केट में इस मॉडल की क्या कीमत चल रही है।

Bajaj Platina Engine Quality 

सबसे पहले तो अगर हम बात करें बजाज प्लैटिना के इंजन क्वालिटी की तो आपको बता दें इसमें आपको 110 abs में 115.45 cc का सिंगल सिलेंडर और एयर-कूल्ड और फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया जा रहा है। इसके अलावा इस इंजन में आपको 7000 rpm पर 8.4 bhp की पावर और 5000 rpm पर 9.81 nm पीक टॉक जनरेट करने में सक्षम है। बजाज प्लैटिना की इस मॉडल में आपको 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स की व्यवस्था दी जा रही है।

Must Read

माइलेज भी है एकदम धांसू

माइलेज के अनुसार आपको बता दे यह शानदार बाइक आपको मात्र 1 लीटर पेट्रोल पर 80 किलोमीटर तक का शानदार माइलेज दे रही है। ग्राहकों द्वारा मार्केट में इस मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसकी इतनी तेजी से प्रचलित होने का एक कारण इसका शानदार माइलेज भी है।

कंपनी की तरफ से दिए जा रहे हैं शानदार कलर वेरिएंट भी

केवल इतना ही नहीं कंपनी का दावा है की शानदार मॉडल में आपको चार बेहतरीन कलर वेरिएंट भी दिए जाएंगे। इसके कलर वेरिएंट निम्न प्रकार से हैं – एबोनी ब्लैक, ग्लॉस प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड और सैफायर ब्लू। ग्राहकों द्वारा इस मॉडल को मार्केट में बहुत पसंद किया जा रहा है। Bajaj Platina की यह मॉडल मुख्य रूप से युवाओं की पहली पसंद बना हुआ है।