Realme के फोन को अच्छे फीचर्स तथा किफायती दामों के लिए जाना जाता है। यह कंपनी भी समय समय पर नए नए फीचर्स के साथ अपने फोन्स को लांच करती रहती है। अब खबर आ रही है कि Realme अपने फ्लैगशिप फोन को जल्दी ही बाजार में पेश करने वाली है। इस फोन का नाम Realme GT5 Pro है। फिलहाल कंपनी अपने इस धांसू फ़ो न को 7 दिसंबर को चीन में लांच कर रही है। इस फोन में आपको क्या कुछ मिलने वाला है। आज हम उसी के बारे में यहां बता रहें हैं।

Realme GT5 Pro के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें कि प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया जाएगा। इस फोन में आपको 120X जूम दिया जाएगा। जिसके कारण इस फोन की मैन्युफैक्चरिंग कॉस्ट में इजाफा होगा। इसमें आपको काफी जबरदस्त स्टोरेज भी मिलने वाली है। बताया जा रहा है कि यह फोन 1TB तक की स्टोरेज में आएगा। इस फोन में 6.78-inch का AMOLED डिस्प्ले दी जायेगी। जिसकी पीक ब्राइटनेस 3000 Nits होगी। इस फोन में आपको 32MP का प्राइमरी कैमरा होगा। इसमें आपको 5400mAh की बैटरी भी दी जायेगी। जो की 100W की वायर्ड और 50W की वायरलेस चार्जिंग के साथ आ सकती है।

कंपनी ने कहा

कंपनी का कहना है कि इस फोन को इंडस्ट्री फर्स्ट स्टेनलेस स्टील ग्रिड डिजाइन के साथ में पेश किया जाएगा। यह फोन मजबूत होने के साथ साथ बेहतरीन लुक प्रदान करेगा। हालांकि इस फोन की कीमत में इजाफा होगा लेकिन यह फोन कैमरा सेगमेंट का बादशाह होगा। बता दें कि यह फोन Sony IMX890 कैमरा सेंसर के साथ आएगा। इसमें आपको OIS और EIS दोनों फीचर्स साथ में मिलेंगे।