आज के समय में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन मार्केट में आ रहें हैं। जिनको लोग काफी ज्यादा पसंद भी कर रहें हैं। इसी को देखते हुए अब चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी Vivo भी अब एक धांसू फीचर्स के फोन को बाजार में उतारने की तैयारी में है। ख़बरों के अनुसार इस फोन में आपको ड्रोन कैमरा सेटअप दिया जाता है।

अब आप अपने फोन की मदद से ही ड्रोन कैमरा वाले फोटोज ले सकते हैं और यह कैमरा आपके फोन में ही इनबिल्ट रहेगा। इस फोन को Vivo Flying स्मार्टफोन कहा जा रहा है। अब ताकि जो भी जानकारी सामने आई है। उसके बारे में अब आपको विस्तार से बताते हैं।

Vivo Flying स्मार्टफोन के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.9-Inch Super AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। यह डिस्प्ले Corning Gorilla Glass Victus (7) की प्रोटेक्शन के साथ आपको मिलेगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 898 Plus 5G Mobile Platform चिपसेट लगाया जाएगा।

एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन रन करेगा। इस फोन में आपको Cloudy White, Sorta Sunny, Stormy Black कलर ऑप्शन दिए जाते हैं। आपको यह फोन दो वेरिएंट में दिया जाता है। जिसमें से एक वेरिएंट में आपको 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी जाती है तथा दूसरे में 12gb रैम 512 जीबी स्टोरेज आपको मिलती है।

Vivo Flying स्मार्टफोन का ड्रोन सेटअप

ऐसा बताया जा रहा है कि इस फोन में आपको ड्रोन कैमरा सेटअप मिलेगा। सामान्य तौर पर इस फोन में आपको 4 कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। जिसके अंतर्गत 200 MP + 32 MP + 16 MP + 5MP के कैमरे आपको दिए गए हैं।

वहीं सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा इसके फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इसमें Li-Po 7100 MAh की बैटरी दी हुई है। यह बैटरी यूएसबी टाइप सी चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी आपको दी हुई है।

Vivo Flying स्मार्टफोन की संभावित कीमत

इस फोन की अनुमानित कीमत की बात करें तो आपको यह फोन भारतीय मुद्रा में लगभग 1,01,990 रुपये में मिल सकता है। हालांकि इसकी वास्तविक कीमत का पता इसके लांच होने के बाद ही लग सकेगा। खबर है कि 2023 के अंत तक यह लांच हो सकता है।