नई दिल्ली: वीवो बहुत ही जल्द अपना V सीरीज में Vivo V27 को लॉन्च करने वाली है, विवो के इस स्मार्टफोन में शानदार और जबरदस्त फीचर्स आपको मिलने वाले है. कंपनी का कहना है की विवो के इस फोन को चलाने का एक अलग ही मजा है क्योंकि इसमें आपको मिलेगा दमदार ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ साथ ब्यूटीफुल डिजाइन, बेस्ट कैमरा क्वालिटी, और कई सारे स्मार्ट और एडवांस फीचर्स. चलिए आगे इस खबर में पूरे विस्तार से जानते है के विवो के इस नए फोन ViVo V27 में क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन होने वाली है.

Vivo V27 Smartphone फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले vivo के इस फोन की कैमरा क्वालिटी पर बात कर लेते है. Vivo V27 में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें मैन कैमरा 108MP का है, इसके अलावा 8MP Ultra Wide Angle कैमरा और 5 MP कैमरा मौजूद है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Vivo V27 Samrtphone बैटरी बैकअप

विवो के इस फोन की बैटरी लाइफ की बता करे तो इस फोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है और इसमें यूएसबी (USB) सी टाइप ( C Type ) सपोर्ट करती है.

Vivo V27 Samrtphone स्टोरेज और अन्य फीचर्स

स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB RAM और 128जीबी स्टोरेज दिया गया है, इसी के साथ साथ इस फोन की डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको आपको 6.6 Inches की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है.

Vivo V27 Samrtphone की कीमत

Vivo के इस V सीरीज वाले V27 फोन की कीमत की बता करें तो इसकी कीमत लगभग ₹39990 रूपये हो सकती है, फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर कंपनी द्वारा इसकी कीमत नहीं बताई गई है. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि जल्द ही यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा इसके बाद ही इसकी कीमतों का खुलासा होगा.