नई दिल्ली। आज के समय में बॉलीवुड एक्टर्स की बॉडी को देख हर कोई बॉडी विल्डर बनने को तैयार रहता है। कितने बॉलीवुड स्टार्स जिम में घंटो एक्सरसाइज करके अपने आप को चुस्त तंदरूस्त बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते है। और इसी जिम एक्सरसाइज के दौरान कुछ स्टार्स मौत के शिकार भी हुए है। और ऐसे दर्दनाक मामले बॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम लोगों में भी देखने को मिले है।

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक युवक की जिम में वर्कआउट के दौरान देखने को मिला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह 32 वर्षीय दीपक गुप्ता जो लगातार 10 वर्षों से जिम कर रहे थे और बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिताओं में हिस्सा भी भाग लेते थे।

और वे रोज की तरह जिम में वर्कआउट कर  था। तभी उनके सिर पर अचानक तेजी से दर्द शुरू हो गया। और तेज दर्द से तड़पकर वो बेहोश हो गए। उनके बगल में ही जिम कर रहे साथी ने जब उनकी इस हालत को देखा तो तुंरत नजदीकी केअस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टरों के मुताबिक, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही उनकी मौत की असल वजह सामने आएगी।  डॉक्टर ने आशंका जताई है कि हार्ट का आकार बढ़ जाने के कारण इस तरह की समस्या होती है।

हालांकि, दीपक बीते कुछ दिनों से काफी शांत शात रहने लगे थे। परिजनों ने शाम को मणिकर्णिका घाट पर दीपक की अंत्येष्टि कर दी। दीपक के परिवार में पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं।