नई दिल्ली : शादी की सालगिरह पति पत्नि के जीवन का सबसे खास पल होता है। क्योकि यही वो दिन होता है जब दोनों एक दूसरे के साथ जीवन भर का साथ निभाने के लिए मिले थे इस पल को खास बनाने के लिए हर कपल काफी लंबे समय से इंतजार करता है लकिन कभी कभी काम की जिम्मेदारियों के चलते वो इस खास दिन को भूल जाते है। ऐसे में पत्नी का नाराज होना लाजमी है। यदि आप के साथ भी कुछ ऐसा ही हो जाता है तो हम बता रहे है पत्नि को खुश करने के असान तरीके।

बाहर घुमाना

यदि आप भी अपनी शादी की सालगिरह पर पत्नि को विश करना भूल गए है तो उसे खुश रखने के लिए सबसे पहले आप उन्हें बाहर ले जाने की जिद करें। और यादों को समटेने के लिए पुरानी बातों को आपस में शेयर करके ताजा करें।

रोमांटिक सा डिनर

अपनी शादी की सालगिरह पर रूठी हुई पत्नी को मनाने के लिए कहां बाहर जाकर रोमांटिक सी डिनर डेट प्लान करें। यदि बाहर जाना संभव नहीं है तो घर पर ही मन पसंद खाना मंगवाकर उसके प्यार के साथ मनाएं।

घर पर साथ मिलकर बनाएं खाना

मैरिज एनिवर्सरी को खास मनाने के लिए इस दिन को पूरे परिवार के साथ मनाए।  अपना मनपसंदीदा खाना साथ मिलकर बनाएं। घर पर एक अच्छी सी पार्टीदेकर इस पल को खुशियों के साथ मनाएं फिर देखिए आपकी पत्नि कैसे खुशियों से चहक उठती है।

फूलों से बनेगी बात

रूठी हुई पत्नि का दिल जीतना बड़ा ही असान है। आप खूबसूरत फूलों से सजा गुलदस्ता देकर भी उन्हें मना सकते है। फूलों के साथ एक बार फिर अपने प्यार का इजहार करें।

प्यारा सा मैसेज भेजे

रूठी हुई पत्नि का दिल जीतना के लिए आप एक प्यारा सा मैसेज ही उन्हें भेज देंगे तो उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। पत्नि को प्यार के साथ अपने दिल की बात कहने से वो जल्दी ही खुश हो जाती है।