नई दिल्ली। फाल्गुन का महिना आते हीजैसे ही गर्मी की धूप खिलती हुआ नजर आने लगती है, इसकी तेज गर्मी से हम ठंड के कपड़ों को छोड़कर ऐसे कपड़े पहनना सुरू कर देते है जो हल्का और सुकून देने वाला होते है। गर्मी के दौरान हमें ऐसे आउटफिच का चयन करना चाहिए जो स्टाइलिश लुक देने के सात आपको अरामदायक ठंडक फील दे। आज यहां कुछ आसान टिप्स बताने जा रहे हैं जो आपको न सिर्फ कूल लुक देगें, बल्कि आपका अंदाज भी सबसे अलग नजर आएगा..

हल्के और आरामदायक कपड़े पहनें

तेज गर्मी की तपन से बचने के लिए लड़कियां कॉटन और लिनन के कपड़े पहनकर खूबसूरत दिख सकती हैं। इन दिनों फूलों वाली लंबी ड्रेस, छोटे शॉर्ट्स और टॉप, या सुंदर जंपसूट का काफी ट्रेंड देखने को मिल रहा है। इन आउफिट को यदि आप बड़े चश्मे और स्ट्रॉ हैट के साथ पहनते है, तो आपका लुक और भी खूबसूरत नजर आएगा।

सनग्लासेस और हैट्स

गर्मी में स्टाइलिश आउटफिट के साथ सनग्लास और प्यारी हैट लगाना भी अच्छा होता है। इससे ना केवल आखों को धूप से बचाव होता है, बल्कि आपका लुक और भी स्टाइलिश दिखता हैं। वही हैट आपके बालों को धूप से सुरक्षित रखता है. ये दोनों ही चीजें आपके पहनावे में एक खास सा लुक देने का काम करती है।

स्लिपर्स करें ऐसे चुज

गर्मी के दिनों में, पैरों में जूते की अपेक्षा चप्पल या स्लिपर्स पहनना अरामदायक होता है। इसलिए, ऐसे मौसम में हल्की और हवादार स्लिपर्स पहनना चाहिए। इसके लिए स्टाइलिश फ्लिप-फ्लॉप्स, स्लाइड्स, या स्ट्रैपी सैंडल्स आपके लुक को सुंदर बनाए रखने में मदद करते हैं. विभिन्न रंगों और डिजाइनों में उपलब्ध, ये स्लिपर्स न सिर्फ आपको आराम देते हैं बल्कि आपके समर वार्डरोब को भी खूबसूरती से सजाते हैं।

पहने ये एक्सेसरीज

गर्मियों में बैसे तो भारी एक्सेसरीज पहनने से शरीर में काफी चुभन होने लगती है। ऐसे मे आपको अपने लुक को खास बनाने के लिए हल्की एक्सेसरीज पहननी चाहिए। इसके लिए आप छोटी-छोटी बीड्स की माला, सुंदर हल्के ब्रेसलेट्स पहनें. ये सब चीजें आपको स्टाइलिश दिखाने में मदद करती हैं।