आपको पता होगा ही की भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत अभी टीम से बाहर चल रहें हैं। लेकिन टीम में इनकी वापसी का इंतजार काफी बेसब्री से हो रहा है। ऐसा कहा जा रहा है की ऋषभ पंत अब आईपीएल में वापसी कर सकते हैं और यह क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी की बात है।

यदि ऋषभ पंत आईपीएल में वापसी करते हैं तो यह दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी बात होगी। हालांकि अभी उनकी वापसी को लेकर आधिकारिक रूप से कुछ कहा नहीं गया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है। यदि मीडिया ख़बरों का यह दावा सही निकलता है तो आईपीएल का सीजन ऋषभ पंत के लिए एक वरदान साबित होगा।

काफी समय से हैं बाहर

आपको पता होगा ही ऋषभ पंत काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहें हैं। बता दें पंत का दिसंबर 2019 में कार एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद से ही ये लगातार टीम से बाहरग चल रहें हैं। ऋषभ पंत की वापसी को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहें हैं। हालांकि अभी उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। दूसरी और उनके नेट प्रेक्टिस के वीडियो और फोटोज काफी शेयर किये जा रहें हैं। ऋषभ पंत के ठीक होने की ख़बरें लगातार चल रहीं हैं। यदि वे जल्दी स्वस्थ हो जाते हैं तो जल्दी ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शॉट मारते नजर आएंगे।

कब तक शुरू होगा आईपीएल

आईपीएल का सीजन जल्दी ही शुरू होने वाला है। आपको बता दें की आईपीएल का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। यह मैच रात 8 बजे शुरू होगा। इसकी तैयारी तेजी से शुरू की जा रहीं हैं। माना जा रहा है की यह मैच काफी निर्णायक होगा। इस पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। बता दें की इस बार आईपीएल में 10 टीमें हिस्सा ले रहीं हैं।

दावा किया जा रहा है की इस बार आईपीएल में ऋषभ पंत खेल सकते हैं। हालांकि इस बात का पता आईपीएल शुरू होने पर ही चल सकेगा। यदि ऐसा होता है तो यह क्रिकेट फैंस के लिए गुड न्यूज़ होगी। हालांकि उनकी वापसी यदि मैच में नहीं होती है तो यह उनके फैंस के लिए काफी बड़ा झटका होगा।