नई दिल्ली: उमेश पाल हत्या कांड का मुख्य आरोपी और माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से भारी सुरक्षा के बीच लेकर यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम प्रयागराज के लिए कल शाम को निकली तो अतीक अहमद के चेहरे पर दहशत साफ देखी गई। जब आतीक को साबरमती जेल से बाहर निकाला गया तो अतीक ने अपनी जान को खतरा बताया। माफिया अतीक को भारी सुरक्षा के साथ यूपी पुलिस का काफिला यूपी के लिए शाम को ही निकल पड़ा।

अतीक अहमद के साबरमती जेल से प्रयागराज ले जाने के क्रम में पूरे देश के मीडिया की नज़र है इस सफर पर। जानकार मान रहे हैं कि इस काफिले को प्रयागराज पहुंचने के लिए 1200 किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय करना है। ऐसे में इस यात्रा में 26 घंटे से ज्यादा का समय लग सकता है। आपको बतादें ये कफिला नॉनस्टप साबरमती से प्रयागराज की यात्रा करेगा।

साबरमती से अतीक अहमद को लेकर पुलिस दल राजस्थान होते हुए झांसी बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से हो कर प्रयागराज  पहुंचेगा। आपको बतादें 28 मार्च को अतीक अहमद को एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाना है।

अतीक अहमद की वैन के ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

राजस्थान से मध्य प्रदेश में जब अतीक को लेकर यूपी पुलिस का काफिला पहुंचा तो शिवपुरी के पास अतीक जिस वैन में सवार था वह वैन एक बडे हादसे का शिकार होते-होते बच गई। आपको बतादें ये काफिला शिवपुरी से गुजर रहा था तो तभी अतीक की वैन से एक गाय की टक्कर हो गई। लेकिन वैन ड्राईवर ने काफी समझदारी दिखाई जिससे ये बड़ा हादसा टल गया। ऐसे हादसे में बड़े वाहन का बचना मुश्किल होता है बड़ी दुर्घटनाग्रस्त होती है।