दिल्ली पुलिस के ट्वीट हमेशा ही अनोखे होते हैं। इन ट्वीट्स में दमदार हास्य और प्रोत्साहन छुपा होता है, जो सामाजिक संदेश को मजेदार तरीके से पहुंचाते हैं।

ये ट्वीट्स न केवल एक मुस्कान लाते हैं, बल्कि लोगों को सावधान और सकारात्मक बनाने का भी काम करते हैं। हर बार नए और आधुनिक विचारों के साथ, ये ट्वीट्स दिल्ली की जनता को जागरूक करते हैं। इस अनोखे अंदाज़ में, दिल्ली पुलिस सोशल मीडिया पर एक महत्वपूर्ण और मजेदार स्थान बन गई है।

इसके साथ ही दिल्ली पुलिस के इस तरह के फनी ट्वीट ज्यादातर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। इस बार बाइक पर हेलमेट पहनने को लेकर दिल्ली पुलिस ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक फनी वीडियो को शेयर किया है, जिसमें भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे टेस्ट सीरीज के एक क्लिप को शेयर किया है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “टू व्हीलर पर हीरो नहीं बनने का. हमेशा हेलमेट पहनने का।”

रोहित शर्मा ने सरफराज को हेलमेट पहने को बोला
दिल्ली पुलिस के फनी ट्वीट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इस बार बाइक पर हेलमेट पहनने को लेकर दिल्ली पुलिस ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे टेस्ट सीरीज का एक क्लिप है. इस वीडियो के साथ दिल्ली पुलिस ने कैप्शन में लिखा, “टू व्हीलर पर हीरो नहीं बनने का. हमेशा हेलमेट पहनने का।”

रोहित शर्मा ने सरफराज को हेलमेट पहने को बोला
दिल्ली पुलिस की तरफ से शेयर किया गया वीडियो इग्लैंड की दूसरी पारी के 47वें ओवर का है। उस वक्त कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे थे, और कुलदीप के चौथी गेंद से पहले सरफराज खान मिड ऑन एरिया पर फिल्डिंग कर रहे थे। इसके बाद ही कप्तान रोहित शर्मा ने उनको सिली मिड ऑफ पर फिल्डिंग करने के लिए बुलाया था, जिसके बाद से ही सरफराज खान बिना हेलमेट के ही वहां फिल्डिंग के लिए खड़े हो गए थे।