नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) न दिनों अपनी राजनिति के लिए नही बल्कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने को लेकर काफी चर्चा में है। अभी हाल ही में 13 मई को दोनों ने सगाई की थी जिसकी तस्वीरे सोशल मिडिया पर काफी वायरल हुई। वायरल हो रही तस्वीरों में दोनों के पहले प्यार की झलक भी देखने को मिली है।

अभी राघव चड्ढा अपने प्यार की परिभाषा के सही तरीके से जान ही नही पाए थे कि देश के पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू उन्हें पहले प्यार का अच्छा खासा सबक देते नजर आ रहे हैं।दरअसल, वेंकैया नायडू जब पिछले साल उपराष्ट्रपति ने अपने पद से त्यागगपत्र  दिया था, तब राघव चड्ढा ने उनके प्रति अपना सम्मान जताते हुए संसद में एक स्पीच दी थी।

Raghav Chadha Pehla Pyar ♥️ Parineeti Chopra | Parliament Engagement

उन्होने अपने भाषण की शुरुआत में कहा था, ‘हर व्यक्ति को अपना पहला अनुभव स्कूल का पहला दिन, स्कूल का पहला प्रिंसीपल, पहली टीचर और पहला प्यार ये सभी हमेशा याद रहते है। मैंने जब अपने संसदीय में पहला कदम रखा , तब आपका संरक्षण मुझे प्राप्त था, मैं सदैव आपको याद रखूंगा सर.’

राघव चड्ढा अपना भाषण पूरा करते इसके बीच में ही पूर्व उपराष्ट्रपति ने उनसे कहा, ‘राघव प्यार ठीक ही होता है न, एक बार, दूसरी बार, तीसरी बार होता है क्या, नहीं न. पहला प्यार ही होता है.’ इस पर राघव कहते हैं, ‘मैं इतना अनुभवी नहीं हूं सर, पर यह अच्छा होता है.’ इसके बाद, वेंकैया नायडू कहते हैं, ‘पहला प्यार अच्छा होता है, उसे ही हमेशा रखना है, जिंदगी भर.’ शायद राघव चड्ढा ने वेंकैया नायडू की सीख को गंभीरता से लिया।

बता दें कि राघव चड्ढा अब बॉलिवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी जिंदगी की शुरूआत करने जा रहे हैं।

34 साल के राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के रिलेशन का खुलासा उस समय हुआ था जब इन दोनों को एक साथ मुंबई में साथ में स्पॉट करते देखा गया था। इसके बाद, दोनों साथ में कई बार क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए थे. उनके रिलेशनशिप में होने की पुष्टि तब हुई, जब वे आईपीएल मैच के दौरान नजर आए. वे काफी वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं।