नई दिल्ली. इन दिनों पूरे देश में आईपीएल 2023 (IPL 2023) मैच छाया हुआ है। जिसमें हर नए खिलाड़ी का अछा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इसी के बीच चेन्नई सुपरकिंग्स के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की धुआघारी बल्लेबी भी देखने को मिली। जहां वो एक के बाद एक की बॉल को पीटते नजर आए।  गायकवाड़ ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) के अपने दूसरे मैच में लगातार दूसरा अर्धशतक जड़कर अपना नाम बेस्ट शिलाड़ी की लिस्ट में दर्ज करा लिया।  अबी हाल ही में उनका रोमाचंक खेल देखने को मिला।

लखनऊ सुपर जॉयंट्स (CSK vs LSG) के खिलाफ ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने 57 रन की तेजतर्रार पारी खेलते हुए अपनी अर्धशतकीय पारी में 31 गेंदों पर 3 चौके और 4 छक्के से मैदान में खलबली सी मचा दी। उनकी बल्ले से टकराकर निकली हर क बॉल दूर जाकर ढेर होने लगी जिसमें से ऋतुराज ने एक छक्का ऐसा जड़ा जो सीधे बाउंड्री को पार करता हुआ बाहर खड़ी इनाम वाली कार से जा टकराया। जिससे कार डैमेज हो गई। जिसका वीडियो पर डेंट पड़ गया. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Ruturaj के झन्नाटेदार Six से IPL की ईनामी कार को हआ नुकसान, कार पर पड़ा डेंट #shorts #ipl2023 #viral

दाएं हाथ के खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपरकिंग्स की पारी के 5वें ओवर में 3 छक्के जड़े। जिसमें से एक छक्का बाहर खड़ी टाटा कार से सीधे टकरा गया। बॉल लगने से कार पर डेंट पड़ गया।

आईपीएल में सबसे ज्यादा के स्ट्राइक रेट से जो खिलाड़ी रन बनाता है उसे कपंनी की ओर से टाटा टियागो ईवी कार दी जाता है। इसके साथ ही ऐसा नियम भी है जो गेंद सीधे कार पर जाकर लगती है तो कार कपंनी 5 लाख रुपये दान में देती है। और इस डोनेट की जाने वाली राशि का इस्तेमाल कर्नाटक में कॉफी बागानों की जैव विविधता को बढ़ाने के लिए किया जाएगा। इससे पहले ऋतुराज ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में 92 रन की पारी खेली थी।