Crime News:लोग पैसे की आड़ में बहुत कुछ करते हैं. कभी कभी तो समझ ही नहीं आता कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है. अभी हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसको जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल एक गरीब पति की खूबसूरत पत्नी थी. उसकी पत्नी की लग्जरी ख्वाहिश थी. लेकिन उसका गरीब पति इसे पूरा नहीं कर पाया.

ऐसे में महिला ने आलीशान घर में रहने, लग्जरी लाइफ जीने और अपने ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए एक मार्बल व्यापारी को फंसाया. आपको जानकर हैरानी होगी की उस महिला ने तीन साल तक रिलेशन में व्यापारी के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. व्यापारी को लग रहा था कि वो महिला उससे प्यार करती थी. लेकिन उसने कुछ ऐसा किया जिसको जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे महिला ने व्यापारी के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने के दौरान वीडियो बनाए. फिर क्या उसने व्यपारी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और 23 लाख रुपए की डिमांड की. उस वक़्त व्यपारी को समझ आ गया कि वो हनीट्रैप में बुरी तरह फंस चुका है. ऐसे में उसने महिला को पैसे दे दिए. महिला अब कहाँ ही रुकने वाली थी. महिला ने 50 लाख रुपए की मांग की. व्यापारी इतना परेशान हो गया कि उसने आत्महत्या की राह चुना. लेकिन उसकी बहन ने उसे आत्महत्या से रोक लिया और पुलिस के पास पहुंच गई. पुलिस ने मामले की जांच की और इस हनीट्रैप की घिनौनी कहानी का खुलासा हुआ.

पति ने बताया था कि व्यापरी भाई है

पुलिस ने महिला को गिरफ्त में लिया. साथ ही इस बारे में जब पुलिस ने उसके पति से पूछताछ की तो पता चला महिला ने अपने पति को बताया था की व्यपारी उसका भाई है. साथ ही पति को नहीं पता था की दोनों फिजिकल रिलेशन में है.