Man With Nine Wives Makes Love:  कहते हैं लोगों से एक भी नहीं संभलती. लेकिन क्या आपको पता है एक शख्स की 9 पत्नियां हैं. जी हाँ एक दो नहीं बल्कि 9 . ऐसे में सबको टाइम दे पाना कहाँ पॉसिबल हैं. और इसलिए उन्होंने सभी पत्नियों से प्यार करने का एक रूटीन बनाया है. लेकिन प्यार का टाइम टेबल बनाने के बाद भी ये शख्श टाइम देने में कामयाब नहीं हो पाया.

दरअसल ये घटना है ब्राजील के रहने वाले आर्थर की. उनके शादी के चर्चे दूर दूर तक है. उन्होंने 9 महिलाओं से एक साथ शादी की है. यही नहीं उन्होंने बताया है कि ‘प्यार का टाइम टेबल’ बनाना बेकार है. यही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा की हमारी लाइफ में काफी फन और आनंद में है. लेकिन आर्थर ने आगे बताया कि टाइम टेबल फॉलो करने की वजह से कई सारी समस्या आ रही है. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि कभी-कभी उन्हें सिर्फ शेड्यूल की वजह से प्यार करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा की वो प्यार नहीं बल्कि ये सब दबाव में कर रहे है.

आर्थर का ऐसा मानना है कि वो किससे कितना प्यार करते हैं इससे उनकी पत्नियों को ज्यादा फर्क नहीं पड़ता लेकिन गिफ्ट को को लेकर पत्नियों के बीच ईर्ष्या हो जाती है. यही नहीं उन्होंने कहा- जब वो किसी एक को महंगा गिफ्ट देते हैं और दूसरे को छोटा या सस्ता तो इसकी वजह से उन लोगों के बीच ईर्ष्या होने लग जाती है.