Girl Fighting Video: कुश्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. कुश्ती से जुड़े कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. WWE से लेकर लोकल लेवल तक की जितने भी रैसलर शामिल है वो अपनी अपनी एकेडमी चलाते हैं. इन्ही में एक एकेडमी चलाते हैं द ग्रेट खली. बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि उनका नाम दलीप सिंह राणा हैं. वो अपनी एकेडमी के पहलवानों के कई वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

उन्होंने अभी हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखेंगे कि दो महिला पहलवान रिंग में जमकर एक दूसरे के साथ मशक्कत कर रही थीं. इनकी फाइट को देखकर दर्शकों की भारी भीड़ रिंग के बाहर जमा हो गई थी. तभी दर्शकों से एक लड़की निकलती है रिंग में पहुंच जाती है. आगे क्या होता है वीडियो में डिटेल में बताते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे द ग्रेट खली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो अपलोड किया है उसमे एक लड़की दर्शकों में से निकलकर रिंग में पहुंच जाती है. वो लड़की रिंग में जाकर दूसरे लड़की से जबरदस्त कुश्ती करती है. यही नहीं 23 सेकेंड का ये वीडियो कितना पॉपुलर हुआ है इसका अंदाजा आप इसके व्यूज से लगा सकते हैं. इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.