नई दिल्ली। हमारे देश में ऐसे जुगाड़बाज लोग देखने को मिलेगे, जिनके कारनामें देख लोग हैरान रह जाते है। इंटरनेट पर अक्सर ऐसे जुगाड़ वाले वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ हैरान कर देने वाले होते हैं, तो कुछ सोचने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसे ही कुछ वीडियो इन दिनों गदर मचाए हुए है। जिसमें अपने काम को असान बनाने के लिए लोग ऐसे काम कर जाते है। कि आपके दिमांग की बत्ती भी जलने के लिए मजबूर हो जाती है। यकीन ना हो तो खुद ही देख लीजिए वीडियो…

वायरल हो रहे पहले वीडियो में आप देख सकते है कि आदमी भारी समान उठाने के लिए सीढञी में लगी रेलिंग से फिसलकर नीचे जाते नजर जाते नजर आता है। उसके सिर पर लदा समान ऐसे बेलेंस बना रहता है कि वो कही से हिलता भी नही है। समान का गजब का बेलेंस देख लोग हैरान रह जाते है।

India Is Not For Bigginers🤯⁉️||#shorts #shortsfeed

दूसरे वीडियो में आप देखेंगे कि एक मजदूर एक बार में बिना किसी सपोर्ट के 2 या 3 या 4इटें नही बल्कि 20 से 25 की लगी  इटों की कतार को एक साथ उठाकर ट्रक के नीचे ले जाता है।

अब तीसरे वीडियो में आप एक और नजारा देखकर हैरन रह जाएंगे जिसमें कुछ लोगों को ट्रक ते चारों ओर पॉलीथीन के बिछाकर उसमें पानी भरकर स्वीमिंग पूल का लुक दे दिया। और चलते ट्रक पर लोग उस पर नहाते नजर आए।

चौथे वीडियो में आप देखेगें कि एक शख्स होटल में आटा गूथते नजर आ रही है जिसमे उसकी रफ्तार को देख लोग हैरान हो रहे है। वह आटा को गूथंते समय ऐसी ताकत लगाता है कि पूरी टेबिल घूमते नजर आती हैं।