नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों रील्स के वीडियो काफी वायरल हो रहें है जिसमें लड़के लड़कियां किसी भी स्पॉट पर जाकर तरह तरह की हरकतें करते हुए वीडियो बना रहे है। यहां तक कि मेट्रो ट्रेन में लड़के लड़कियों के प्यार मोहब्बत के वीडियो भी काफी वायरल होते नजर आ रहे है। लेकिन इनके बीच शादी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वर वधु ने किसी मंदिर में नही बल्कि ट्रेन के अंदर ही शादी कर डाली है। और यात्री इस शादी के गवाह बने। यह अनोखी शादी सोशल मीडिया में जबरदस्त वायरल हो रही है।

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है लड़की के मांग में लड़का सिंदूर भरता है, और दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनते हैं, इस अनोखे नजारे का साथ में यात्रा कर रहे यात्री वीडियो बनाते नज़र आते हैं। वायरल वीडियो में वर्णमाला पहनने के बाद लड़की अपने दूल्हे का पैर छूती है। इसके बाद लड़की भावुक हो जाती है और उसके आंखों से आंसू निकल आते हैं। इस दौरान वाइरल वीडियो में सहयात्री कपल का हौसला बढ़ाते नज़र आते हैं।

इस अनोखी शादी का वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस वीडियो को लाइक और इस पर जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। वायरल वीडियो पर लगातार लोगों के कमेंट आ रहे हैं कोई से अनोखी शादी का रहा है तो कोई इसे नाटक करार दे रहा है। एक यूजर ने तो यह भी लिखा कि भारत की बहुउद्देशीय भारतीय रेल। किसी ने कमेंट में लिखा कि बजट कम होगा नहीं तो प्लेन में शादी करते।