नई दिल्ली। इस समयचारों ओर शादी का ट्रेड चल रहा है। और शादी के खास माहौल के बीच लोग डांस के अलग अलग तरह के वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करके वाहवाही लूट रहे है।जिसमें कभी नई दुल्हन का डांस तो कभी भाभी डांस वीडियो देखने को मिल रहे है  अब इनके बीच एक बुजुर्ग शख्स का डांस काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो पारंपरिक धोती-कुर्ता में बीड़ी सुलगाते हुए “मुर्गा डांस” (Murga Dance) करते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी शादी में एक बुजुर्ग डीजे बजते ही जैसे ही डीजे फ्लोर पर डांस करने के लिए आगे बढ़ता है, उसके पहले वो मुंह से बीड़ी लगाता है। इस नजारे को देख पीछे खड़ी महिलाएं भी वाह वाही करते हुए तालियां बजाने लग जाती  हैं।  ताऊ के डांस को देख सभी लोग हसंहसकर लोटपोट हो जाते है।

शख्स के अजीबोगरीब डांस को देख हर कोई बड़े मज़े लेने लग जाते है। इस वीडियो को विकास कुमार नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम (@vikas_kumar107) पर अपलोड किया गया है दादाजी का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे अबतक 21 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर रहे है। लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स दे रहे हैं।