IPL 2024: 6 अप्रैल को SRH के साथ CSK के बीच में मैच था, जिस मैच में SRH को 1 रन से जीत हासिल हुई थी। सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 के सीजन में काफी अच्छा Performance दे रहे है। जानकारी के लिए बता दें कि सीएसके को हराकर SRH टीम आईपीएल 2024 की अंक तालिका में 5वें स्थान पर शामिल हो गई है। सनराइजर्स हैदराबाद ने अभी तक 4 मैच खेला है, जिसमे से 2 मैच में जीत हासिल हुई है।

CSK को हराकर सनराइजर्स हैदराबाद टॉप 5 में शामिल

आईपीएल 2024 के इस सीजन में जहां कुछ टीम के तरफ से अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला है वहीं कुछ टीम के तरफ से बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है। आईपीएल 2024 के अंक तालिका की बात करें तो अंक तालिका में सबसे ऊपर KKR है।

KKR आईपीएल 2024 के पॉइंट्स लिस्ट में 1st पोजिशन पर शामिल है। अभी तक KKR टीम ने 4 मैच खेला है, और सभी आईपीएल मैच में दमदार जीत हासिल किया है। KKR के बाद दूसरे नंबर पर RR शामिल है। राजस्थान रॉयल्स टीम के तरफ से भी आईपीएल 2024 में दमदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है।

6 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ CSK के बीच में Rajiv Gandhi International Stadium पर मैच था। जिस मैच में SRH ने 166 रन बनाकर जीत हासिल किया है। पॉइंट्स टेबल में SRH की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 के पॉइंट्स टेबल में 5th पोजिशन पर शामिल है।