IPL 2024: अभिषेक शर्मा ऑरेंज कैप के करीब, मोहित शर्मा का पर्पल कैप पर कब्जा। आईपीएल 2024 के सीजन में सभी प्लेयर्स के तरफ से अच्छा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है, वहीं कुछ टीम के तरफ से बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिल रहा है।

आईपीएल 2024 में ऑरेंज कैप उस प्लेयर को मिलता है जो आईपीएल के सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाते है। और वहीं पर्पल कैप उस प्लेयर को मिलता है, जो की आईपीएल के सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेते है। चलिए आईपीएल 2024 के सीजन में कौन हो सकता है ऑरेंज और पर्पल कैप के हकदार उसके बारे में अच्छे से जानकारी प्राप्त करते है।

अभिषेक शर्मा ऑरेंज कैप के करीब, मोहित शर्मा का पर्पल कैप पर कब्जा

ऑरेंज कैप के रस में विराट कोहली अभी सबसे टॉप पोजीशन पर है। RCB टीम के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल 2024 में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। विराट कोहली की बात करें विराट कोहली ने आईपीएल 2024 के 4 Matches में अभी तक 203 रन बनाया है।

वही ऑरेंज कैप के लिस्ट में दूसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स के दमदार बल्लेबाज रियान पराग है। रियान पराग ने अभी तक 3 मैच खेला है, और उन्होंने अभी तक 181 रन बनाया है। तीसरे प्लेयर की बात करें तो ऑरेंज कैप के रेस में तीसरे नंबर पर हेनरिक क्लासेन है।

और चौथे नंबर पर शुभमन गिल है। ऑरेंज कैप के रेस में अभिषेक 5th पोजिशन पर शामिल हो गए है। अब अगर हम पर्पल कैप की बात करें तो पर्पल कैप के रेस में सबसे पहले गुजरात टाइटंस टीम के तेज गेंदबाज़ मोहित शर्मा है।

मोहित शर्मा ने आईपीएल 2024 के सीजन में अभी तक 7 विकेट लिया है। पर्पल कैप के लिस्ट में दूसरे नंबर CSK टीम के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान है। तीसरे नंबर पर LSG टीम के मयंक यादव और चौथे नंबर पर युजवेंद्र चहल शामिल है। वहीं ऑरेंज कैप के रेस में खलील अहमद पांचवें नंबर शामिल है।