नई दिल्ली। हरियाणवी डांस कलाकारों का पूरी दुनिया में दबदबा है। और इस कला को पहचान दिलाई है सपना चौधरी ने। सपना चौधरी के बाद हरियाणवी डांस को देश और दुनिया में एक नई पहचान मिली है। सपना चौधरी के बाद तो हरियाणा में कई नामी ग्रामीण हरियाणवी डांसर तैयार हुई उन्हें में से एक है गोरी रानी गोरी, रानी भी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है।

गोरी रानी जब स्टेज पर ठुमके लगाती हैं तो देखने वाले मदहोश हो जाते हैं, जवान तो जवान बूढ़े भी गोरी रानी के ठुमकों के साथ ठुमके लगाने लगते हैं, और उनके कार्यक्रम में दर्शकों की भीड़ खचाखच भर जाती है। गोरी रानी के डांस मूव्स को काफी पसन्द किया जाता है। यही वजह है कि गोरी रानी को स्टेज पर देखने वालों की लाइन लग जाती है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी गोरी रानी काफी मशहूर है। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो अपलोड होते ही जबरदस्त हिट हो जाता है।

गोरी रानी का एक ऐसा ही स्टेज कार्यक्रम का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में गोरी रानी की कातिलाना अदाएं साफ देखी जा सकती हैं। ये गाना है ‘कबाड़ा हो जावैगा’ जिस पर गोरी रानी जब उछाल कर ठुमके लगाती हैं। तो पूरी कायनात हिल जाती है। वायरल वीडियो में गोरी काफी टाइट सूट में नजर आ रही है।

गोरी रानी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं है उनके डांस मूव इतनी कातिलाना है जिसे देखने के लिए लोग घंटा इंतजार करते हैं यही वजह है की गोरी रानी के डांस कार्यक्रमों की जबरदस्त डिमांड होती है और उन्हें चाहने वाले हर वक्त गोरी रानी के वीडियो को देखना पसंद करते हैं।