Xiaomi 14 ultra 5G SmartPhone: अभी हाल ही में एक स्मार्टफोन सुर्ख़ियों में है और लोग इसके लॉन्च होने का इंतज़ार कर रहे है. इस स्मार्टफोन का नाम है Xiaomi 14 ultra 5G स्मार्टफोन. इसमें यूज़ होने वाले फीचर्स आपको इसका दीवाना बना देंगे. इस स्मार्टफोन का डिज़ाइन आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाला है. इसमें इस्तेमाल होने वले फीचर्स आपका दिल जीत लेंगे. ऐसे में अगर आप भी इस स्मार्टफोन को लेने का सोच रहे है तो आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है लेकिन ये आपके काम आएगा. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस बैठक में फीचर्स तो बिलकुल हिट मिलने वाले है. आपको इस बाइक में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट वाला प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 5,180mAh की बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में कई सारे कलर मिलेंगे. लेकिन कहा जा रहा है की आपको ये स्मार्टफोन ब्लू, ऑरेंज और ब्लैक जैसे कलर में मिलने की उम्मीद है. आपको इस स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज धाकड़ दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में कई सारे ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो आपका दिल जीत लेंगे.चलिए अब आते है इसमें कीमत पर.

कैमरा

अब आते है कैमरा पर. बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको ये कैमरा बहुत ही ज्याद पसंद आने वाला है. इस में आपको 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड कैमरा जैसा आपको कैमरा इस स्मार्टफोन में मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए भी कैमरा भी दिया गया है.

कीमत

आपको ये स्मार्टफोन एक अच्छे बजट में मिलेगा.वैसे इस स्मार्टफोन के कीमत के बारे में अभी कंपनी ने कुछ खुलासा किया गया है. अब बहुत जल्द ये आपके बीच आने वाला जिससे आपको इसके लिए ज्यादा इंतज़ार करने की जरूरत नहीं है. फिर भी एक अंदाज़ा लगाया जा रहा है की इस स्मार्टफोन की कीमत 29999 रुपए रखा गया है.