नई दिल्ली। इन दिनों शादी का मौसम चल रहा है। और इस दौरान आपको अलग अलग तरह की ड्रैस का भी चयन करना होता है। ऐसे में यदि आप किसी फंक्शन में या ऑफिस जाते वक्त खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो हम आपके लिए गर्मी के दिनों में पहनी जाने वाली ऐसी कंफर्टेबल कुर्ती के बारे में बता रहे है जो काफी कम कीमत के साथ स्टाइलिश लुक देने वाली साबित हो सकती है। इनमें आपको ऑफिस लेकर पार्टी वेयर तक के ऑफ्शन देखने को मिल जाएंगे। इन कुर्ती के पहनते ही आपका लुक काफी सुंदर दिखने लगेगा जिसे देखकर लोग तारीफ किया बिना नही रह पाएंगे।

इन दिनों मार्केट में या फिर ऑनलाइन साइट में आपको हर एक डिजाइन और कलर की कुर्तियां देखने को मिलेगीं, जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से ले सकती हैं। जिनमें Online Womens Kurti किसी को गिफ्ट देने का सबसे अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता हैं।

Polyster Striped A-line Kurtis:

इन दिनों मार्केट में पॉलिस्टर मटेरियल से बनी हुई राउंड नेक वाली डिजाइनर कुर्ती का मांग काफी ज्यादा है। इसे आप किसी खास फंग्शन में पहन सकती है। ये आपके हर साइज में मिल सकती है।  जिसमें यदि आप पिंक कलर की कुर्ती को जींस और सलवार के साथ पहनती है तो इससे आप लुक और स्टाइलिश नजर आएगा। मार्केट में इन कुर्तियों की कीमत 200 रूपए से शुरू होती है।

Printed Kurti Free Size:

प्रिंटेड कुर्ती को पहनने का चलन इन दिनों काफी ज्यादा चल रहा है। खास बात यह है कि यह कुर्ती आपको 150 से 200 रुपये में मिल रही है। इसका पैटन काफी अलग है। कॉटन की यह लाइट वेट कुर्ती काफी ज्यादा खूबसूरत होती हैं। यह ऑफर आपको केवल ऑमेजन का साइट पर मिल रहा है।

Mor Pankh Printed Anarkali Kurtis :
अनारकली कुर्ती का ट्रेड तो वैसे काफी लंबे समय से चल रहा है। लेकिन इन दिनों मोर पंख डिजाइन वाली प्रिंट की कुर्ती का ट्रेंड ज्यादा है। यह शानदार कुर्ती किसी खास फंक्शन पर पहनने के लिए भी सूटेबल है। इस लेटेस्ट वूमेंस कुर्ती में आपको कलर के कई और ऑप्शन भी मिल रहे हैं। यह फेस्टिव ऑकेजन के दौरान पहनने के लिए बेहतरीन ऑप्शन रहेगी।मार्केट में इन कुर्तियों की कीमत 275 रूपए से शुरू होती है।

Cotton Printed Straight Kurti 

यदि आप रेगुलर और ऑफिस में पहनने के लिए ऐसी कुर्ती की तलाश कर रही है तो फ्लोरल प्रिंट वाली स्ट्रेट कुर्ती पहनने के लिए सूटेबल होने के साथ खूबसूरत और स्टाइलिश है। इसे बनाने के लिए सॉफ्ट और कंफर्टेबल कॉटन का उपयोग किया गया है। इस कुर्ती को आप घर पर हैंड वॉश कर सकती है। इस women kurti को पहनकर आप किसी खास फंग्शन में या फिर ऑफिस कॉलेज भी जा सकती हैं।मार्केट में इन कुर्तियों की कीमत 250 से 300 रूपए के बीच की है।

Chikankari Kurti

चिकनकारी कुर्ती का ट्रेंड एक बार फिल से देखने को मिल रहा है। यह कुर्ती ऑनलाइन वेबसाइट पर आपको 199 रुपये में मिल जाएंगी। इसमें आपको हर साइज के साथ कई कलर ऑप्शन भी देखने को मिल जाएगें। ऐसे में इससे बेस्ट डील आपको कहीं भी नहीं मिलने वाला है